Sunday 26 November 2017

Edgesforextendedlayout नेविगेशन बार सीएसएस में


आईओएस 7 नेविगेशन पट्टी ओवरलैप समस्या फिक्स करना आईओएस डेवलपर्स को परेशान करने में एक समस्या हुई है क्योंकि आईओएस 7 में सुंदर पारदर्शी नेविगेशन बार आईं, जब मैं लोगों से पूछता हूं कि यह क्यों होता है, तो उन्हें बिल्कुल पता नहीं है। एक सरल तय यह है कि हर कोई उपयोग कर रहा है, लेकिन यह एक हैक है और कई डेवलपर्स इस समस्या को समझने के बिना ही इसका उपयोग कर रहे हैं। अपने नियंत्रक में रखो और अचानक यह काम करता है थोड़े। अब एनएवी बार में पारदर्शी होने का कोई मतलब नहीं है, जो इस प्रयोजन को हरा देता है। इसके पीछे जो दृश्य चाहिए, हमारे मूल दृश्य, और पृष्ठभूमि का यह रंग, अब और नहीं दिखा रहा है। ईमानदारी से, आप परवाह नहीं हो सकता है, यह आपके लिए पर्याप्त हो सकता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप अभी भी समस्या को समझते हैं, इसलिए इसे पढ़ें। यदि आपने वेब डेवलपमेंट किया है, तो यह अतिप्रवाह जैसा है: सीएसएस में छिपा हुआ है। काम करता है, लेकिन यह अभी भी एक quothackquot तरह का है तो समस्या यह है कि जब आप दृश्य फ्रेम सेट करते हैं, तो iOS 6 के विपरीत, फ़्रेम अभी भी नेविगेशन बार के नीचे के क्षेत्र को शामिल करता है क्या आपको एहसास नहीं हो सकता, यह है कि क्या कोई यूआईएसक्रोल दृश्य या UITableView जैसे उपवर्ग आपके नियंत्रक के लिए जरूरी दृश्य है, इसमें इसकी सामग्री इन्ससेट प्रॉपर्टी सेट होनी चाहिए, फ्रेम को नेविगेशन पट्टी के नीचे होने की इजाजत देता है, लेकिन उस वास्तविक मूल से यह चित्रण शुरू होता है जो कि नेविगेशन बार के नीचे से है इसका मतलब है कि हम इसके बजाय हमारे मूल दृश्य को यूआईएसक्रोल दृश्य (या उपवर्ग) बनाकर नेविगेशन बार की ओवरलैपिंग की समस्या को बहुत आसानी से ठीक कर सकते हैं, जबकि अभी भी हमारी पृष्ठभूमि का रंग चमकता है। यदि आप अपने विचारों को प्रोग्राम बनाते समय लोड करने की विधि को परिभाषित करके अपने रूट दृश्य को यूआईएसक्रोलएव्यू देख सकते हैं, जहां आपके रूट व्यू और यह सबव्यूज तैयार किए जा रहे हैं, यदि आप इसे आज़माते हैं, तो आपको यह मिलेगा नेविगेशन बार के माध्यम से लाल चमकता नोटिस ध्यान दें कि हम नीले रंग के व्यू के मूल को ऊपरी बाएं कोने के लिए सेट करते हैं सब कुछ ठीक है और काम कर रहा है कि एप्पल ने हमें पारदर्शी नेविगेशन बार का उपयोग करने की उम्मीद की है। यह हमारे स्क्रीन के आगे हमारे लेआउट का विस्तार करने का आसान तरीका देने के अतिरिक्त बोनस में है, कि हम एक स्क्रॉल व्यू का उपयोग कर रहे हैं, लेकिन आपको इसे वैसे भी ज़रूरत नहीं हो सकती है, इसके बजाय आप इसे UIView के प्रतिस्थापन के रूप में उपयोग कर सकते हैं जो इसे प्राप्त कर सकता है सामग्री इन्सेट सेट मुझे इस बात के लिए स्मृति मतभेदों पर गौर किया गया है, लेकिन मेरी उम्मीद है कि यह बहुत कम होगा यदि आप रूबी मोशन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो motioninmotion. tv पर मेरे स्क्रीनकास्ट की जांच करें या मेरी आगामी पुस्तक रूबी मोशन फॉर रेल डेवलपर्स देखें। जो प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, पे आइ व्हॉट विटिंग प्राइसिंग मॉडल के तहत, भाग 1 लगभग समाप्त हो गया है और जल्द ही रिलीज़ होने की वजह से। रूबी मोशन एडवेंचर्स - मोशन इनमोशन ब्लॉग मेरी ऐप को सही तरीके से बाहर रखा गया है, लेकिन मैं आईओएस 7 के लिए प्रसिद्ध है कि धूमिल पारदर्शी प्रभाव को प्राप्त नहीं कर सकता। मेरा अपारदर्शी प्रतीत होता है वांछित प्रभाव Im अधिक से स्पष्ट धुंधला प्रभाव प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है जैसे कि सेब ट्रेलर ऐप: ट्रांससिलेंसी मेरे उप-कक्षा में यूआईनाइजेशन नियंत्रक में, मैं नेविगेशन बार को पारभासी बनाता हूं: टिंट कलर UIApplicationDelegate के अपने उप-वर्ग में, मैं नेविगेशन बार के टिंट रंग सेट करता हूं। मुझे पता चला कि टिंट रंग का अल्फा कोई फर्क नहीं पड़ता। अर्थात, 0.1 के अल्फा का उपयोग करके बार अधिक पारदर्शी बनने का कारण नहीं होगा। मेरी सामग्री दृश्य नियंत्रक में, मैं किनारे को यूआईआरएक्टएडगेन को सेट करता हूं ताकि शीर्ष को नेविगेशन बार से हटा दिया जाए। अगर मैं डिफ़ॉल्ट UIRectEdgeAll का उपयोग करना था नेविगेशन बार स्थायी रूप से मेरी सामग्री के शीर्ष को कवर करेगा यहां तक ​​कि अगर मैं इस असामान्यता के साथ रहना चाहता हूं, तो यूआईआरएकेडीएज अभी भी पारगमन प्रभाव को सक्षम नहीं करता है। संपादित करें: किनारे विज्ञापन के साथ टिप्पणियां आरएमडीआई द्वारा टिप्पणियों में बताई गई है, समस्या किनारों के साथ हो सकती है विस्तारितलेआउट मुझे एक व्यापक ट्यूटोरियल किनारों के लिए मिला और इसे लागू करने का प्रयास किया गया: यह काम नहीं करता। सबसे पहले, कोई पारगमन प्रभाव नहीं था दूसरे, मेरी सामग्री का सबसे ऊपर कटा हुआ था उपरोक्त कोड के साथ निम्नलिखित उदाहरण पृष्ठ पर, अवतार शुरू में नेविगेशन बार के द्वारा कवर किया गया था और यह स्क्रॉल करना बहुत कठिन था आप अवतार के शीर्ष को देखने के लिए नीचे खींच सकते हैं, लेकिन जब आप चले जाते हैं, तो पृष्ठ स्वत: बैक अप हो जाएगा और अवतार फिर से अस्पष्ट हो जाएगा। 14 नवंबर 13 1:19 पर पूछा rmaddy स्क्रीनशॉट आईओएस 7.0.3 के साथ आईफोन 5 पर आया था, सिस्टम के जरिए एन्ट्रीकूट एन्निज्यूटिंग सेटिंग बंद कर दी गई थी। डिफ़ॉल्ट UIRectEdgeAll का उपयोग करके नेविगेशन और टैब सलाखों के नीचे सामग्री दृश्य के ऊपर और नीचे का हिस्सा बना हुआ है, जैसा कि मैंने इस थ्रेड से सीखा है Iveve डिफ़ॉल्ट UIRectEdgeAll की कोशिश की और यह विशेष प्रभाव में कोई फर्क नहीं पड़ता है ndash Pwner 14 नवंबर 13 1:51 समस्या तीसरी पार्टी के कारण खींच-डाउन-टू-रीफ्रेश देखने के कारण था ईगरफ़ेस्टटेबलहाइडरव्यू। जो लोकप्रिय आईओएस 6 से पहले सिस्टम रिफ्रेश कंट्रोल पेश किया गया था। यह दृश्य आईओएस 7 को भ्रमित करता है, ऐसा लगता है कि सामग्री वास्तव में है की तुलना में लम्बे है। IOS 6 और 7 के लिए, मैं सशर्त रूप से UIRefreshControl का उपयोग करने के लिए स्विच कर रहा हूँ I अब नेविगेशन बार मेरी सामग्री काट नहीं करेगा मेरी सामग्री नेविगेशन बार के नीचे जाने के लिए मैं UIRectEdgeAll का उपयोग कर सकता हूं अंत में, मैं पारगमन प्रभाव प्राप्त करने के लिए एक निचला अल्फा के साथ मेरे नेविगेशन बार को टिंट करता हूं 15 नवंबर को 0:16 पर उत्तर दिया

No comments:

Post a Comment