Monday 25 December 2017

एशियाई ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा


फिल न्यूटन्स विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एशियाई सत्र के दौरान रेंज ब्रेकआउट के व्यापार के बारे में बताती है। मुद्रा जोड़े: EURUSD, GBPUSD, USDCHF और USDJPY (आप सभी मुद्रा जोड़े पर उपयोग कर सकते हैं) समय सीमा: 15 न्यूनतम चार्ट प्रकार: कैंडलस्टिक चार्ट व्यापार कैसे करें एशियाई सत्र का कारोबार कैसे करें (विवरण के लिए नीचे दिए गए वीडियो देखें) आप यह भी पसंद कर सकते हैं: आपका विवरण सख्ती से सुरक्षित, सुरक्षित और कभी भी नहीं हो सकता है बेच दिया या साझा किया हम भी स्पैम से उतनी ही नफ़रत करते हैं जितनी आप करते हैं। हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अधिक जानकारी नि: शुल्क विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ प्रणाली विदेशी मुद्रा प्रणालियों, संकेतकों और रणनीतियों का संग्रह, विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो शामिल है 100 मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा दलाल ने खुलासा सब कुछ आपको विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्रोकर के बारे में जानना चाहिए। आपके लिए सर्वश्रेष्ठ दलाल का चयन करने के बारे में जानें फॉरेन एनालाइज़र प्रो के लिए मुफ्त डाउनलोड करें लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा निशुल्क एफएक्स सिस्टम में से कोई भी कोई आलेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षा, रेटिंग, समाचार, शोध, विश्लेषण, मूल्य या अन्य जानकारी इस वेबसाइट के बारे में, लगभग सामुदायिकता, उसके सहयोगियों या योगदानकर्ताओं को सामान्य बाज़ार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश सलाह नहीं बनाई गई है। के बारे में किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और अगर आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। प्रवृत्ति के साथ एशियन ब्रेकआउट मैं लगभग एक वर्ष के लिए व्यापार कर रहा हूं और अभी भी लाभदायक नहीं हुआ है व्यापारी। मेरी रणनीति का अंतर्निहित: 1 के आरआर के साथ एक व्यापार (किसी भी विश्लेषण के बिना) में प्रवेश करके, हम जीतने के लिए 50, 50 ढीली - हकीकत में, इस तरह का व्यापार बेकार होगा क्योंकि हमें ब्रोकर को कमीशन देना होगा क्योंकि अधिकांश व्यापारी व्यापार में विफल रहता है क्योंकि मेरा मानना ​​है कि समस्या हमारे दिमाग है, इसलिए मैं वास्तव में सरल चालन प्रणाली बनाना चाहूंगा जहां मन जितना कम बातचीत करता है फैसले के साथ संभव एक व्यापार को बेतरतीब ढंग से प्रवेश करके जीत की दर बढ़ाने के लिए, मैं एच 1 प्रवृत्ति के साथ लंदन सत्र के दौरान एशियन रेंज ब्रेकआउट का व्यापार करेगा। ये रणनीति है कि मैं निम्नलिखित नियमों के साथ एक महीने का पालन करूँगा: - व्यापार EURUSD केवल - BCEFED भाषणों पर कोई व्यापार नहीं, दर निर्णय, एनएफपी दिन - लंदन सत्र से पहले एशियाई रेंज के लगभग 20-40 पिप्स की 1 घंटे की रेंज - मूल्यांकन क्या एच 1 अपट्रेंड या डाउनट्रेन्ड में है - यदि अपट्रेंड, सीमा के उच्च पर लंबित खरीद ऑर्डर, एसएल निम्न अनुपात के साथ 11 अनुपात है - यदि डाउनटेन्ड, सीमा के कम पर लंबित बेचने क्रम, एसएल से अधिक है 11 अनुपात के साथ श्रेणी - यदि लंबित ऑर्डर को चालू नहीं किया जाता है तो यह बिस्तर के समय (2:00 GMT के बारे में) से पहले एमएम के संबंध में हटा दिया जाएगा: मेरा पहला बहुत आकार 0.10 होगा। हर जीत के लिए मैं 0.05 तक बढ़ेगा, 0.05 के लिए हर नुकसान में कमी, मैं इस रणनीति को रोकने से पहले 0.05 लॉट आकार के साथ 5 नुकसान स्वीकार करूँगा। उम्मीद है: - मुझे उम्मीद है कि प्रति सप्ताह 3 ट्रेडों शुरू हो जाएंगे - उन 3 ट्रेडों में से 2W 1 एल - प्रति माह 0.05 की नेट लॉट वृद्धि 0.20 प्रति माह - प्रति दिन 15 मिनट का ट्रेडिंग समय परिणाम: सप्ताह 1: 3 ट्रेडों 2W 1 एल - जीडी का शुद्ध वृद्धि 0.05 के रूप में योजनाबद्ध सप्ताह 2: 2 ट्रेडों 1W1L - जीटी नहीं वृद्धि सप्ताह 3: 1 व्यापार 1 एल-जीटी सामान्यतया, एनएफपी के साथ रुझान वाले सप्ताह, मैं परिणाम के साथ काफी खुश हूं क्योंकि मैंने इस तरह के मामलों में बहुत ज्यादा नहीं छोड़ा 0.05 के बाजार पर्यावरण शुद्ध कमी 4: 2 ट्रेडों 2 एल - 0.10 - जीटी 1 महीने का शुद्ध शुद्ध वृद्धि, 0.10 आकार के आकार की शुद्ध वृद्धि, मेरी अपेक्षा के नीचे 50 लेकिन रणनीति अभी तक लाभदायक रही है इसलिए अनुभव जारी रखने देता है आपकी पद्धति मेरा बहुत ही समान है - मुझे आज भी 1.3507 में एक ही प्रविष्टि मिली, लक्ष्य आपकी तुलना में 2 पिप्स अधिक है मेरी पद्धति ट्रेडिंग सिस्टम फोरम में है कुछ मतभेद - मैं यूरो के मुकाबले कई मुद्राओं का व्यापार करता हूं, न कि यूरो। मैं दिशा लेने की कोशिश न करता हूं - मैं रेंज के शीर्ष पर एक खरीद ऑर्डर देता हूं और रेंज के निचले भाग में एक विक्रय ऑर्डर देता हूं, एक ऑर्डर हो रही हिट दूसरे को रद्द कर देता है मैं बस लंदन ब्रेकआउट कारोबार करने के बजाय बाजार में समय के लिए अस्थिरता का उपयोग करता हूं। आमतौर पर यह लंदन खोलने के साथ किसी भी तरह मेल खाता है - लेकिन हमेशा नहीं, कभी-कभी बाजार कुछ समय के लिए लंदन सत्र में शांत रहता है, आमतौर पर जब बाजार में एक महत्वपूर्ण समाचार घटना की आशंका होती है। व्यक्तिपरकता को खत्म करने की कोशिश करने की बजाय मैं इसे गले लगाता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी बढ़त हासिल की जा सकती है। अगर आप इस सवाल का जवाब दें, तो आपके प्रश्न के लिए धन्यवाद, मैंने फ्रेंकफर्स्ट सत्र के दौरान यह मेरे द्वारा गलती की थी और इसका कारोबार नहीं करना चाहिए था। मेरी यादगार से व्यापार फ्रेंच फ्लैश विनिर्माण पीएमआई के साथ शुरू हुआ, 30 मिनट बाद जर्मन फ्लैश मैन्युफैक्चरिंग पीएमआई ने मेरे खिलाफ व्यापार को उलट दिया इसके अलावा यह एक Draghi बोलने दिन था --gt यही कारण है कि मुझे नुकसान हुआ है 21 का व्यापार बेहद गलत था, लेकिन मुझे भविष्य के बारे में सूचित करने के लिए धन्यवाद, लेकिन भविष्य में मैं निम्नलिखित पर पुनर्विचार कर सकता हूं: फ़्रैंर्ट सत्र, रिटस्ट इस उत्तर के लिए धन्यवाद :-) यात्रा अभी शुरू हुई :-)

No comments:

Post a Comment