Saturday 16 December 2017

ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डेटा याहू डाउनलोड करें


मुद्रा विनिमय दरों के ऐतिहासिक डेटा को पुनः प्राप्त करने के लिए, आप याहू फाइनेंस का उपयोग नहीं कर सकते उनके एपीआई केवल स्टॉक के ऐतिहासिक डेटा प्रदान करता है उदाहरण के लिए अप्रैल 2003 और जुलाई, 30 के बीच सेप्लस के लिए: 30: इसलिए, आपके मामले में आपको कहीं और खोदने की आवश्यकता है। केवल एकमात्र अन्य मुख्य एपीआई उपलब्ध है ओपनएक्सबैरेटराइट: openexchangerates. orgdocumentationhistorical-data महत्वपूर्ण: अगस्त 2018 के अंत से, आपको ओपन एक्सचेंज दरें एपीआई की खोज करने के लिए एक ऐप आईडी की आवश्यकता होगी - यह निजी इस्तेमाल के लिए मुफ्त है, और ऐप्स और व्यावसायिक उपयोगों के लिए सस्ते है। अन्य विकल्प: आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं: फ्री फ़ॉरेक्स हिस्टोरिकल डेटा और फिर हर दिन (आपकी सुविधा पर) याहू फाइनेंस (मुद्रा की दरें) का उपयोग करें ताकि आपके सभी आवश्यक मुद्रा दर के साथ अप-टू-डेट तालिका तैयार हो सके। एफईडी आपको कई मुद्राओं की दर के ऐतिहासिक आंकड़े प्रदान करता है। ऐतिहासिक डेटा प्राप्त करने के लिए डेटा डाउनलोड कार्यक्रम देखें (सीएसवी, एक्सएलएस, एक्सएमएल) आप इसे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं। एक्सेल में ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डेटा डाउनलोड करें यह एक्सेल स्प्रेडशीट इंटरनेट से ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डेटा डाउनलोड करता है। आप विभिन्न ऐतिहासिक मुद्राओं के लिए बोली, पूछो और मध्य दर के लिए पूछ सकते हैं। आप इस डेटा का उपयोग अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों को सख्त करने और तकनीकी विश्लेषण करने के लिए कर सकते हैं (जैसे एएमए की साजिश करना) आरएसआई या एमएसीडी। स्प्रेडशीट का प्रयोग करना आसान है। आप बस दो तीन-अक्षर मुद्रा प्रतीकों में प्रवेश करते हैं। दो तिथियां, और निर्दिष्ट करें कि क्या आप बोली चाहते हैं, पूछें या मध्य की कीमत एक बटन क्लिक करने के बाद, स्प्रैडशीट फिर एक webservice से कनेक्ट हो जाएगी और दैनिक बोली दरें (कुछ चालाक VBA का उपयोग करके) डाउनलोड करेगी। विदेशी मुद्रा डेटा 8220Data8221 नामक शीट में आयात किया जाता है अब आप Excel8217 के सभी कार्यक्षमता का उपयोग करके विदेशी मुद्रा डेटा का विश्लेषण और साजिश कर सकते हैं। एक उदाहरण के रूप में, स्प्रैडशीट एक्सचेंज रेट डेटा को प्लॉट करता है। यदि आप चाहें तो आप आसानी से बोलिन्जर बैंड को साजिश में जोड़ सकते हैं। VBA पासवर्ड-संरक्षित नहीं है 8211 कोड को संशोधित करने, विस्तार या पुन: उपयोग करने में निपुण है, या उसमें अवतरित सिद्धांतों से भी सीखें। I8217d निवेशकसेल के लिए एक कड़ी की सराहना करते हैं हालांकि यह मुफ्त विदेशी मुद्रा डेटा है जो कि हम डाउनलोड कर रहे हैं, और कोई भी आकार या फॉर्म भुगतान सेवाओं के साथ तुलना नहीं करता है स्प्रैडशीट में प्रयुक्त VBA प्रोग्रामिंग सिद्धांतों का उपयोग करके, आप आसानी से अन्य टूल का उपयोग कर सकते हैं, जैसे ऐक्सेस डाटाबेस, एक्सेल के बजाय। स्प्रैडशीट Excel 2018 प्रारूप में है। 29 जुलाई 2018 को अपडेट करें: I8217ve ने पासवर्ड हटा दिया। आनंद लें, और कृपया वापस आइये और मुझे बताएं कि इसके साथ किए गए शांत विदेशी मुद्रा अनुप्रयोगों के लिए आप क्या कर रहे हैं I8217ve। 20 जनवरी 2018 को अपडेट करें। I8217ve ने बोली, पूछने या मध्य मूल्य का अनुरोध करने के लिए एक विकल्प जोड़ा। Ldquo पर विचार एक्सेल में ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डाउनलोड करें rdquo मैं इस कोड को एक मौजूदा कार्यपुस्तिका में काम करने में दिलचस्पी है जो मैंने किया है। यह एक भयानक उपकरण की तरह दिखता है और मुझे इसके लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरत होगी। मैं वीबीए कोड के लिए उस पासवर्ड को कैसे प्राप्त कर सकता हूं, हालांकि मैं कुछ चीजों को मान्य कर सकता हूं नमस्ते, मैं वास्तव में कोड में दिलचस्पी लेता हूं, मुझे अपनी कार्यपुस्तिका को एक ही काम करने में कुछ समस्याएं हो रही हैं, लेकिन स्टॉक डेटा के साथ। डेव पावर कहते हैं: सैम, यह बहुत ही उपयोगी कार्यक्रम के लिए धन्यवाद। एक बात मैं करना चाहता हूँ इनपुट या तो दैनिक या साप्ताहिक पैरामीटर बॉक्स में है। मैं कोड में साप्ताहिक शब्द को दैनिक रूप से बदलकर ऐसा कर सकता हूं। मैं पैरामीटर बॉक्स से ऐसा करना चाहूंगा, लेकिन यह काम करने के लिए प्रतीत नहीं होता, भले ही मैंने आपके द्वारा किए गए कोड में वेरिएबल घोषित किया है। यह है कि मैंने कोड B9 को दिन के रूप में नाम देने के बाद कोड की कोशिश की है। Wk: Dim dayWk जैसा स्ट्रिंग डेड डब्ल्यूड डाटासेट। रेंज (दिन डब्ल्यूडब्ल्यू। वैल्यू एम्प ampperioddayWkampdisplay इस के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। एक बात I8217ve नोटिस thsi आपको बोली मूल्य देता है और मैं वास्तव में 8220midpoint8221 की दर की आवश्यकता है, लेकिन जब मैं मैक्रो को बदलने की कोशिश करता हूं तब भी मुझे बोली कीमत मिलती है। कोई सुझाव I8217ve स्प्रैडशीट को अपडेट किया है। अब आप बोली, पूछने या मध्य दर का महान उपकरण चुन सकते हैं। यह लगभग पूरी तरह से काम करता है जैसा मारिया ने बताया, यह 8217 के मध्य बाजार दर नहीं दे रहा है। मुझे लगता है कि मैक्रो में यूआरएल का निर्माण एक पुराना है। मैक्रो मैक्रो को फिर से लिखने की कोशिश की जो एक नया यूआरएल है जो काम करने के लिए प्रतीत होता है, लेकिन फिर उस कोड का खंड जो डेटा शीट बनाता है ब्रेक। मुझे लगता है कि बिट I8217m बिल्कुल ताला खोलने वाला नहीं है कि आपका कोड तालिका को कोमा से अलग मानों के रूप में कैसे बचाता है। बहुत बहुत धन्यवाद। मैंने आपको एक मेज पर लिंक पोस्ट किया है एक वेब पेज पर इसके अलावा, यदि आप बोली, पूछें या मध्य का उपयोग करते हैं, तो यह भिन्न संख्याओं को वापस करता है तो बहुत बहुत धन्यवाद मैं चाहता हूं कि एक शीट 8230 या उससे बेहतर में कई मुद्रा जोड़े हो सकें, अभी तक यह सब सीधे पॉवरपीवोट समीर 8211 में भयानक 8211 समय की बचत और प्रयोग करने में आसान है। पेपैल दान करने की कोशिश की लेकिन एक जेपीवाई भुगतान स्वीकार नहीं किया है हाय सब कोड सिर्फ शानदार है और मेरे यूएस लैपटॉप पर काम करता है मुझे अपने कार्यालय में एक जर्मन एक्सेल संस्करण पर इसका उपयोग करने में एक समस्या थी क्योंकि दशमलव विभाजक सही ढंग से पहचाना नहीं गया था। यह एक्सेल को यह बता सकता है कि कौन से पात्र को दशमलव विभाजक के रूप में पहचानना चाहिए, मैं वीबीए के लिए नया हूँ और वास्तव में पता नहीं है कि मुझे मूल स्रोत कोड को संशोधित करने के लिए क्या और कहाँ चाहिए। आपकी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, महान कार्य मैं कुछ वित्तीय जानकारी को सुव्यवस्थित करने के लिए इस उपकरण का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मैं डाउनलोड कोड में एक बग लगता है। एक्सेल शीट में जो कुछ भी मैं भरता हूं, कोई भी बात नहीं है, यह कोड हमेशा एक महीने पहले और एक महीने पहले की अवधि को निकालने लगता है, जबकि मुझे बहुत अधिक डेटा चाहिए कोड कितनी दूर है मैं वीबीए कोड को देख रहा हूं, लेकिन मैं डॉन 8217 को किसी भी कठोर सीमा को देखता हूं, शायद ओआगा वेबसाइट के कारण शायद ही यह 8217 का होता है जब मैं स्थानीय चर से स्ट्रिंग 8216 स्ट्रॉफ़ाई 217 को फिश करता हूं और मोज़िला में इसका इस्तेमाल करता हूं मुझे पिछले महीने की जानकारी के साथ 8216data. csv8217 नामक डाउनलोड करने के लिए एक सीएसवी फ़ाइल है, जबकि एंड-डेट और स्टार्टडेट सही तरीके से कोडित हैं I कोई भी विचार जहां समस्या निशुल्क स्प्रेडशीट मास्टर नॉलेज बेस की तरह हो सकती है हाल के पोस्ट

No comments:

Post a Comment